Wednesday, January 16, 2008

Collection Of My Shayari SMS

1) Kitnon ki takdeer badlni hai tumhe,

kitno ko rasto pe lana hai tumhe,

aapni hat ki lakiro ko mat dekho,

in lakiro se aage jana hai tumhe....




2) Hame pataa hai Aap bahut Bizzy hain, Zyaada nahi par thode se

crazzy hain. Maana ke milna bahut mushkil hai, Per mobile pe sms karna

to bahut Eazzy hai!




3) DiL k jhakhmo Ko unse chupana pada,palke bhigi thi par muskrana

PADA,kaise ulte hai mohabbat k ye riwaz? Ruthna chahte the hum par

unko manana pada...



4) Yadain woh nahi jo tanhai me ati hai... Yadain woh nahi jo tanhai

me aati hai....Yadain woh hai jo BHID me TANHA kar jati hai.


5) Wo chand jaise aasman me chamakte rahe. Hum raat bhar unki chamak

me khoye rahe.

Jaante hai kabhi na paa sakenge unhe. Phir bhi har dua me unhi ko

mangte rahe..



6) Jane kis baat ki mujhko saja deta hai,meri hasti hui ankhon ko rula

deta hai.Ek muddat se khabar bhi nahi teri,koi is tarah bhi kya apne

dost ko bhula deta

hai.



7) Har rishta mila virasat mein, phir dosti alag se kyon banai hai,

kyunki baki rishte banaye the khuda ne,aur dosti khud khuda ki perchai

hai..




8) Duniya me rehke sapno me kho jao,

kisi ko apna bana lo ya kisi k ho jao,

Agar kuchh bhi nahi ho,

to phir se takiya lo aur so jao!




9) Hamne jo bnaye rishte kaise kaise ho gaye,kabhi apke dost the,ab

aise vaise ho gaye,agar abhi aapne sms na bheje,to hum Samjhenge dost

se pyare paise ho
gaye.




10) Dosti shayad zindgi hoti he, Jo har dilme basi hoti he,Waise to ji

lete he sabi akele magar,Phir b zarurat inki har kisiko hoti he...



Sweetu { Gargi }

1 comment:

Unknown said...

cool sms
wish u Happy valentineday